Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर:आरजी कर मैडिकल कॉलेज की घटना के विरोध में डीएम कार्यालय पर जनपद के डॉक्टरों ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। कोलकाता के आरजी कर मैडिकल कॉलेज में महिला चिकित्सक की हत्या के विरोध में आज मुजफ्फरनगर आब्सेट्रटिकल एंड गाइनोकोलॉजिस्ट सोसायटी इंडिया के बैनर तले महावीर चौक से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय तक डॉक्टरों ने पैदल मार्च किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

चिकित्सकों का कहना है कि कोलकाता में जो घटना हुई है, अभी तक भी जो आरोपी है, उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही नहीं हुई है, इसके विरोध में लगातार चिकित्सक प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी पश्चिम बंगाल सरकार कार्रवाई नहीं कर रही, जिसको लेकर आज बड़ी संख्या में डॉक्टर सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन किया और पश्चिम बंगाल की सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की।

 

चिकित्सकों का कहना था कि कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज में अस्पताल परिसर में ड्यूटी कर रही महिला छात्र चिकित्सक के साथ पशुवत् सामूहिक बलात्कार व निर्मम हत्या की जघन्य आपराधिक घटना में अभी तक निरंतर संघर्ष के बावजूद भी कोई न्याय नहीं मिल पाया है।

 

आज चिकित्सक अपनी सुरक्षा को लेकर आशंकित है। कोलकाता की घटना में निष्पक्ष व विश्वसनीय जांच करने की माँग को लेकर देश भर के चिकित्सक, समाज के सभी वर्ग के लोग व विभिन्न सामाजिक संगठन अभी भी आंदोलन कर रहे हैं है।

 

इस प्रकरण में मुज़फ़्फ़रनगर ऑब्स्ट्रेटिकल एंड गाईनोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ़ इंडिया के बैनर तले मुज़फ़्फ़रनगर की सभी स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ चिकित्सकों ने आज महावीर चौक पर एकत्रित होने के बाद वहाँ से चलकर कचहरी प्रांगण स्थित ज़िलाधिकारी कार्यालय पर पहुँचकर प्रदर्शन किया। इसी संबंध में प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन ज़िलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी को दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय