Saturday, May 11, 2024

नोएडा में कुत्ते ने महिला डॉक्टर के मुंह पर काटा, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के एक सोसायटी में रहने वाली एक महिला डॉक्टर को उसी सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति के कुत्ते ने मुंह पर काट लिया। इस वजह से महिला को गंभीर चोट आई है, उसका चेहरा खराब हो गया है। कुछ दिनों में महिला डॉक्टर की शादी होने वाली है। चेहरा खराब होने से वह सहमी हुई है। महिला ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसायटी में रहने वाली डॉक्टर अन्विता विनीत ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 20 नवंबर को वह अपनी सोसायटी में पैदल जा रही थी, तभी उसी सोसाइटी में रहने वाले ऋषभ चैधरी अपने कुत्ते को लेकर जा रहे थे। उनके कुत्ते ने महिला के ऊपर हमला कर दिया तथा उनके मुंह पर काट लिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार इस घटना में उन्हें गंभीर जख्म हुआ। उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि चेहरे का घाव जल्दी ठीक नहीं होगा, तथा चेहरे पर हमेशा दाग बना रहेगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित डॉक्टर के अनुसार आरोपी ने अपने कुत्ते के मुंह पर मास्क भी नहीं लगाया था। आरोपी ने नोएडा में डॉग के लिए बनाए गए नियमों का उल्लंघन किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने घटना वाले दिन कहा था कि वह उसके उपचार का खर्च उठाएंगे, लेकिन ना तो वह फोन उठा रहे हैं, ना ही व्हाट्सएप पर दिए गए मैसेज का जवाब दे रहे हैं। पीड़िता के अनुसार उसकी शादी होने वाली है। कुत्ते के हमले से उसका चेहरा खराब हो गया है, जिसकी वजह से वह काफी परेशान है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में डॉक्टर हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय