Monday, May 6, 2024

महिला क्रिकेट: भारत ‘ए’ के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए इंग्लैंड ए टीम घोषित, चार्ली डीन होंगी कप्तान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लंदन। चार्ली डीन भारत ‘ए’ के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए शनिवार को घोषित इंग्लैंड महिला ‘ए’ टीम का नेतृत्व करेंगी। इस श्रृंखला के तीनों मैच क्रमशः 29 नवंबर, 1 दिसंबर और 3 दिसंबर को खेले जाएंगे।

ओमान में एक पखवाड़े लंबे प्रशिक्षण शिविर के बाद, टीम वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले तीन टी20 मुकाबलों से पहले मुंबई में अपनी तैयारियों को दुरुस्त करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐलिस डेविडसन-रिचर्ड्स पारिवारिक शोक के बाद टीम से हट गईं हैं, जबकि थंडर की लिबर्टी हीप अपनी कॉलर बोन में फ्रैक्चर के बाद घर लौट आई हैं। वह अपने उपचार के अगले चरण की योजना बनाने के लिए एक विशेषज्ञ से मिलेंगी।

इंग्लैंड ए के मुख्य कोच माइकल बेट्स ने कहा, “हम सभी भारत में आगामी टी20 मुकाबलों का पूरी तरह से इंतजार कर रहे हैं। हमने ओमान में एक बहुत ही उपयोगी शिविर का आनंद लिया है; समूह ने अच्छी तरह से प्रशिक्षण लिया है, कड़ी मेहनत की है और वास्तव में एक टीम के रूप में एक साथ आए हैं।”

उन्होंने कहा, “इंग्लैंड की महिला ए खिलाड़ियों के लिए इंग्लैंड महिला प्रदर्शन कोचों के साथ काम करने के साथ-साथ वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ जुड़ने का अवसर मिलना शानदार अनुभव रहा है। यह हमारी तैयारी में एक और तत्व लेकर आया है और समूह के विकास को बढ़ाया है।”

उन्होंने कहा, “भारत ए के खिलाफ ये तीन मैच हमारे कौशल और प्रतिस्पर्धा करने की हमारी क्षमता का परीक्षण करने का एक शानदार तरीका होंगे और निस्संदेह खिलाड़ियों के लिए एक और रोमांचक सीखने का अवसर प्रदान करेंगे।”

इंग्लैंड महिला ‘ए’ टीम:

होली आर्मिटेज, हन्ना बेकर, चार्ली डीन, लॉरेन फाइलर, माहिका गौर, किर्स्टी गॉर्डन, फ्रेया केम्प, रियाना मैकडोनाल्ड-गे, ग्रेस स्क्रिवेंस, सेरेन स्माले, रियाना साउथबी, मैडी विलियर्स, इस्सी वोंग।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय