Wednesday, October 23, 2024

‘ज्यादा उड़ो नहीं वरना जान से हाथ धो बैठोगे’, सांसद विवेक साहू को पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल

छिंदवाड़ा/भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद विवेक बंटी साहू को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें सोमवार को दोपहर 3.30 बजे अज्ञात शख्स का मोबाइल पर वॉट्सएप कॉल किया और उन्हें अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसको लेकर शाम को सांसद के करीबी भाजपा नेता अरविंद राजपूत ने कोतवाली थाने जाकर इसकी लिखित शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

सांसद विवेक बंटी साहू के करीबी और भाजपा नेता अरविंद राजपूत ने कोतवाली थाने में दी गई लिखित शिकायत में बताया कि वॉट्सएप कॉलिंग पर +92 कोड से 3471933240 नंबर से फोन आया। +92 पाकिस्तान का कंट्री कोड है। सामने वाले ने सीधे तौर पर जान से मारने की बात कही है। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 296 और 391(4) के तहत मामला कायम कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा नेता अरविंद राजपूत ने बताया कि दोपहर करीब 3.30 बजे सांसद का मोबाइल मेरे हाथ में ही था और वे भी मेरे साथ में ही थे। उसी दौरान +92 से शुरू होने वाले नंबर से एक कॉल आया। देखने में लगा कि यह नंबर विदेश का है। मैंने लाउड स्पीकर पर डालकर सांसद जी को मोबाइल दिया। उन्होंने जैसे ही कहा कि मैं सांसद विवेक बंटी साहू बोल रहा हूं, तो सामने वाले ने अपशब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया और कहा कि मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। इसके बाद सांसद ने कोई रिप्लाई नहीं दिया।

कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हनी ने बताया कि सांसद के मोबाइल पर वाट्सएप पर +92 जो सीरिज पाकिस्तान की है, से फोन आया। उनसे कहा गया कि तुम और तुम्हारे बॉस ज्यादा बाहर निकलते हो। बाहर निकलना भूल जाओ। अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सभी बिंदुओं पर हम जांच करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय