Wednesday, September 18, 2024

ग्रेटर नोएडा के ईको विलेज-2 सोसायटी में दूषित पानी पीने से दर्जनों बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच करने पहुंची

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित ईको विलेज-2 सोसायटी में रहने वाले लोग पानी की टंकी के दूषित पानी पीने से बीमार हो रहे हैं। वहां के निवासियों के अनुसार रविवार की रात से लोगों की तबीयत खराब होनी शुरू हुई है जो आज तक जारी है। अब तक करीब 200 लोग दूषित पानी पीने की वजह से बीमार हो चुके हैं, जिन्हें पेट मे दर्द और उल्टी दस्त हो रहा है। इस घटना से सोसायटी में रहने वाले लोगों में दहशत व्याप्त है। घटना की सूचना पाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम में मौके पर पहुंच गई हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के  ईको विलेज-2   सोसायटी में रहने वाले 50 से ज्यादा लोगों की बीमार होने की सूचना पुलिस को मिली है। उन्होंने बताया कि ये लोग डायरिया के शिकार हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दो दिन पूर्व सोसायटी में स्थित पानी की टंकी की सफाई की गई थी, जिसकी वजह से पानी दूषित हो गया। यह दूषित पानी सोसायटी में रहने वाले लोगों के घर तक पहुंचा तथा पानी पीने से लोगों से पेट में दर्द, उल्टी दस्त होने लगा। उन्होंने बताया कि करीब 50 लोगों की तबीयत खराब होने की सूचना है।

 

 

 

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सूचित किया गया है। मौके पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं। वह आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं। वही सोसाइटी में रहने वाले लोगों को कहना है कि दूषित पानी पीने से 200 से ज्यादा बच्चों और बड़ों की तबीयत खराब हुई है। उनका कहना है कि पानी की टंकी की सफाई करते समय केमिकल का प्रयोग किया गया, जिसकी वजह से पानी दूषित हुआ। काफी लोगों ने अस्पताल में जाकर अपना उपचार करवाया है। इस घटना की वजह से सोसाइटी में रहने वाले लोगों को के बीच में दहशत का माहौल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय