Monday, May 6, 2024

गठवाला खाप के थांबेदार सहित दर्जनों लोगों ने पहलवानों के हक में उठाई आवाज, डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंचे गठवाला खाप के थंबेदार सहित दर्जनों लोगों ने पहलवानों के हक में आवाज उठाते हुए देश के प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन डीएम को सौंपा। जिसमें गठवाला खाप द्वारा उक्त मामले की निष्पक्ष जांच कर पहलवानों को न्याय दिलाए जाने की मांग की गई हैं

आपको बता दें कि बुधवार को गठवाला खाप के थंबेदार बाबा धर्म प्रकाश मलिक के नेतृत्व में खाप के दर्जनों लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने देश के प्रधानमंत्री के नाम जिला अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें अवगत कराया गया है कि बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण पर महिला पुरुष पहलवानों द्वारा गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों को धरना चल रहा था।जिसे सरकार द्वारा बलपूर्वक हटा दिया गया है।जिसके चलते गठवाल खाप में रोष का माहौल का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गठवाला खाप के लोगो का कहना है की देश में पहली बार ऐसा हो रहा है की पहलवानों को मजबूरन गंगा नदी में अपने मेडल प्रवाहित करने पड़ रहे है और महिला पहलवानों को पैरो से कुचला जा रहा है।अगर जल्दी ही इस समस्या का समाधान नहीं होता तो माहोल भी बिगड़ सकता है और गठवाला खाप पहलवानों के साथ इस लड़ाई में उनके साथ खड़ी है।गठवाला खाप के लोगो ने देश के प्रधानमंत्री से उक्त मामले की पारदर्शी जांच कराए जाने और पहलवानों को न्याय दिलाए जाने की माग की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय