Saturday, May 18, 2024

कानपुर में शार्ट सर्किट से गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर (कान्हापुर)। नौबस्ता थाना क्षेत्र के शंकराचार्य नगर स्थित एक गोदाम के अन्दर बुधवार भोर में आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंचे अग्निशमन दस्ते के कर्मचारियों ने लगभग डेढ़ घंटे के अथक प्रयास के बाद पर आग पर काबू पा लिया। हालांकि आग से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी (सीएफओ) दीपक शर्मा ने बताया कि नौबस्ता अंतर्गत शंकराचार्य नगर ओम नमः शिवाय ट्रेडिंग कंपनी के गोदाम में बुधवार की भोर में आग लग गई। जब आस-पास के लोगों को जानकारी हुई तो गोदाम मालिक एवं अग्निशमन दस्ते को सूचना दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भीषण आग की सूचना पर नगर के फजलगंज, मीरपुर, किदवई नगर और जाजमऊ फायर स्टेशन की दमकल गाड़िया लेकर अग्निशमन दस्ते के कर्मचारी पहुंचे और लगभग डेढ़ घंटे अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने की वजह प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट प्रतीत हो रहा है। हालांकि मामले की जांच जारी है। ओम नमः शिवाय ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक कहना है कि काफी माल गोदाम में रखा हुआ है। जिसकी कीमत लाखों रुपये होगी।

पुलिस कहना है कि कितने की सम्पत्ति जलकर खाक हुई, इसका आकलन अब तक नहीं हो पाया है। गोदाम के मालिक ने भी अब तक कितने की सम्पत्ति जली है, इस संबंध में जानकारी नहीं दी है। गोदाम मालिक ने बताया कि आग से गोदाम में रखा सारा सामान जल गया है। जिससे लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। हालांकि किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय