Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में डीपीएल बिल्डर ने प्लाट बेचने के नाम पर महिला से 12.5 लाख हड़पे

नोएडा। थाना एक्सप्रेसवे में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-135 में 1008 वर्ग गज का प्लाट बेचने के नाम पर चार लोगों ने उसके साथ लाखों रुपए की ठगी कर ली है।
थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि शीला देवी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह एक प्लाट खरीदना चाह रही थी। इसी बीच डीपीएल बिल्डर प्राइवेट लिमिटेड के एक अधिकारी दीक्षा नरूला मिली। उसने अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसाकर विश्वास दिलवाया कि डीपीएल बिल्डर के डायरेक्टर से तुम्हें मिलवाती हूं और तुम्हें ऐसी बढ़िया जगह पर जमीन दिलवाएंगे जिसका रेट कुछ दिनों बाद कई गुना बढ़ जाएगा। महिला उसके विश्वास में आ गई। थाना प्रभारी ने बताया कि बिल्डर के लोगों ने सेक्टर-135 में उन्हें 1008 वर्ग गज का एक प्लाट देने का वादा किया। यह सौदा 35 लाख में तय हुआ।
पीड़ित के अनुसार उन्होंने प्लाट के एवज मे करीब 12.5 लाख रुपया दे दिया। पीड़िता का आरोप है कि बिल्डर कंपनी के लोगों कमल दत्ता, करण दत्ता, महादेव दत्ता, एवं दीक्षा नरूला ने धोखाधड़ी कर उसकी रकम हड़प ली, तथा उक्त जमीन की रजिस्ट्री नहीं करवाई। पैसे मांगने पर उक्त लोगों ने गाली-गलौच की, तथा बाउंसर के माध्यम से अपने ऑफिस से बाहर निकलवा दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय