Thursday, July 18, 2024

हैदराबाद के एक पब में ड्रग पार्टी का भंडाफोड़, पुलिस ने 50 लोगों को पकड़ा

हैदराबाद। हैदराबाद में एक पब में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात में कथित तौर पर ड्रग का सेवन किया जा रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर ड्रग पार्टी का पर्दाफाश किया है। तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो (टीजीएनएबी) और रायदुर्गम पुलिस के विशेष अभियान दल ने ड्रग सेवन की गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए मणिकोंडा क्षेत्र के एक पब पर छापेमारी की। पुलिस ने लेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक पार्टी से लगभग 50 लोगों को पकड़ा। टीजीएनएबी अधिकारियों ने पोर्टेबल ड्रग डिटेक्शन किट का उपयोग करके उनकी जांच की। इनमें से 24 ड्रग का सेवन करते पाए गए। पाया गया कि पकड़े गए ज्यादातर लोग धूम्रपान करते थे या फिर गांजे का सेवन करते थे। पुलिस मुख्य आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही है। गिरफ्तार लोगों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीजीएनएबी ने इन दिनों ड्रग के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है। टीजीएनएबी ने पहले ही होटलों, पबों और फार्महाउसों को चेतावनी दी है कि अगर उनके परिसर में ड्रग परोसी गई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। टीजीएनएबी अधिकारियों ने पिछले हफ्ते एक बिजनेस स्कूल के 20 छात्रों की पहचान की थी, जो तस्करों से ड्रग खरीद रहे थे। यह बात तब सामने आई जब पुलिस ने तीन ड्रग तस्करों और आठ उपभोक्ताओं को गिरफ्तार किया था।

 

राज्य में इस साल की पहली छमाही में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत 1,982 मामले दर्ज किए हैं। टीजीएनएबी के अनुसार, कुल 3,792 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और 179.3 करोड़ रुपये का प्रतिबंधित सामान जब्त किया गया। इसके अलावा पांच मामलों में नार्को अपराधियों और उनके गुर्गों की 47.16 करोड़ रुपये की संपत्ति भी जब्त की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय