Monday, May 20, 2024

मेरठ में चेकिंग के दौरान ट्रक चालक ने ट्रैफिक सिपाही पर चढ़ाया ट्रक, पैर काटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। नो एंट्री में भारी वाहनों को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी सड़क किनारे खड़े थे। इस दौरान ट्रक चालकों को रोकने के प्रयास किया गया तो एक ट्रक चालने ने सिपाही पर ट्रक चढ़ा दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर-खरखौदा मोड़ पर सड़क किनारे खड़े ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल बंगाली को ट्रक ने टक्कर मार दी। भागने के प्रयास के दौरान उनका पैर बुरी तरह कुचला गया। साथी पुलिसकर्मियों ने आरोपी ट्रक चालक को पकड़कर परतापुर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल हेड कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि सिपाही का पैर काटना पड़ा।

 

मोहिउद्दीनपुर-खरखौदा मोड़ पर नो एंट्री में भारी वाहनों को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी सड़क किनारे खड़े थे। एक ट्रक खरखौदा मोड़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान चेकिंग कर रहे ट्रैफिक हेड कांस्टेबल बंगाली ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया। ट्रक चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद चालक ट्रक को भगाने का प्रयास करने लगा और हेड कांस्टेबल के पैर को पहिए के नीचे कुचल दिया।

 

मौके पर मौजूद टीएसआई नवरतन राठी, हेड कांस्टेबल रमेश चंद और कांस्टेबल राहुल ने तुरंत घायल बंगाली को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी ट्रक चालक अशफाक पुत्र अब्दुल सलाम निवासी लावरमंडा थाना काजीगुंडा जिला अनंतनाग जम्मू कश्मीर को ट्रक के साथ पकड़कर परतापुर पुलिस को सौंप दिया। एसपी ट्रैफिक राघवेंद्र कुमार मिश्र ने हेड कांस्टेबल रमेश की ओर से आरोपी चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। चालक को ट्रक समेत कब्जे में ले लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय