Friday, May 17, 2024

सहारनपुर में तालाब की खुदाई के दौरान किनारे दबाए गए मृत बच्चों के अवशेष निकले, ग्रामीणों में फैला रोष

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (बेहट)। सहारनपुर जनपद के बेहट क्षेत्र के गांव रुहालका में जल निगम द्वारा पानी के पाइप लाइन दबाने को खुदाई करने पर तालाब के किनारे दबाए गए मृत बच्चों के अवशेष निकल गए। जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया।
सूचना पर हल्का लेखपाल और डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी कर कार्य को रुकवा दिया गया है। मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव रुहालका का है जहाँ जल जीवन मिशन योजना के अतंर्गत पानी की टंकी का निर्माण कार्य पूरा होने के पश्चात गांव में पानी की सप्लाई के लिए पाइप लाइन बिछाने का कार्य चल रहा है।
रविवार को जब गांव के तालाब के पास पाइप लाईन को डालने के लिए जेसीबी मशीन द्वारा खुदाई कराई जा रही थी तो खुदाई के दौरान तालाब के किनारे दबाए गए मृत बच्चों के अवशेष निकल गए। जिससे ग्रामीणों मे रोष फैल गया और ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई और हंगामा खड़ा कर दिया।
मामले की सूचना एसडीएम बेहट तथा डायल 112 पुलिस को दी गयी। एसडीएम ने मौके पर हल्का लेखपाल मुजम्मिल जमाल को जांच के लिये भेजा। मौके पर डायल 112 पुलिस भी पहुंच गई। हल्का लेखपाल ने शान्ति व्यवस्था के लिए मौके पर पाइप लाइन डालने के कार्य को फिलहाल बन्द करा दिया है।
इस सम्बन्ध में एसडीएम दीपक कुमार का कहना है कि मौके पर लेखपाल को भेजकर खुदाई के कार्य को बन्द करा दिया गया है। पाइप लाइन के बिछाने को लेकर अन्य स्थल को चिन्हित कर जल निगम को कार्य सुचारू करने के निर्देश दिए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय