Saturday, October 19, 2024

गाजियाबाद में तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से आठ साल के बच्चे की मौत

गाजियाबाद। तेज रफ्तार बाइक चालक ने आठ साल के बालक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल हुए बालक की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिस समय हादसा हुआ उस समय उसकी चार साल की बहन भी साथ थी। बताया गया है कि मृतक बालक के माता-पिता किसी मामले में जेल में बंद है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बालक के माता-पिता किस जेल में बंद है इसकी तलाश की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कौशांबी पुलिस के अनुसार आठ वर्षीय बालक को लिंक रोड पर होटल रेडिसन के सामने तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे के समय उसके साथ चार साल की बहन भी थी। अस्पताल से बालक की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक का नाम रिदम उर्फ अनमोल था।

 

 

 

 

वह अपनी चार साल की बहन रेशमा के साथ मंदिर जा रहा था। पूछताछ में रेशमा ने बताया कि उसके पिता का नाम सलमान व मां का नाम लक्ष्मी है उसने बताया कि वह पंडित मोहल्ला, दुर्गा मंदिर के पास भोवापुर थाना कौशांबी में रहते हैं। उसने पुलिस को यह भी बताया कि माता पिता दोनों जेल में बंद हैं। इनका भरण पोषण पड़ोसियों के द्वारा किया जाता था। इसके अलावा दोनों भाई बहन मंदिर व आसपास में भीख मांगकर भी खाना खाते थे।

 

 

 

पुलिस का कहना है कि बच्ची को घरोंदा बालग्रह भेजा गया है और उसके भाई के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बच्ची के बताए पते के बारे में और उसके माता-पिता के बारे में जानकारी की जा रही है, क्योंकि बच्ची यह नहीं बता पा रही कि उसके माता-पिता किस जेल में हैं और किस मामले में कहां से जेल भेजे गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय