Saturday, May 18, 2024

इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 13 बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भरथना इलाके में बहारपुरा नहर पुल के पास पुलिस और बुलेरो सवार बदमाशों में आज तड़के हुई जोरदार मुठभेड़ मे 13 बदमाश गिरफ्तार किए गए। बदमाशों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है।

इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने आज यहां मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि भरथना इलाके में बदमाशों के होने की सूचना मिलने के बाद फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और भरथना पुलिस को संयुक्त रूप से अपराध शाखा के साथ में सक्रिय किया गया जिसके बाद घेराबंदी की गयी। पुलिस की बाहरपुरा के पास बदमाशों से जोरदार मुठभेड़ हुई है इसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है उसके 12 अन्य साथी गिरफ्तार किए गए हैं ।बदमाशों के कब्जे से दो ट्रक और एक बोलेरो बरामद की गई है ट्रक से बरामद सामान जल जीवन मिशन से जुड़ा हुआ है जिसको मार्च माह के शुरुआत में जल जीवन मिशन के याड से चोरी कर लिया गया था। बदमाशों के कब्जे से करीब 35 लाख का सामान , दो तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की गोली से घायल होने वाले बदमाश का नाम इमरान है, जो नगला जहानू, थाना जेवर ,जनपद गौतमबुध नगर का रहने वाला है। इमरान को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है जहां डॉक्टरों की टीम उसका सघनता से इलाज करने में जुटी हुई है।

मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए एसपी ने बताया कि इसके अलावा जैनुद्दीन पुत्र अली हसन, जावेद पुत्र मोo अली ,अबु बकर पुत्र अमीन खां,इनसर अली पुत्र नसरू ,अतीक पुत्र उमर खां, फईमुद्दीन पुत्र अली हसन, मुब्बारिक पुत्र जहीर,शफीक पुत्र रमजान, सलीमुद्दीन पुत्र मेहरूउद्दीन,ईस्ताक पुत्र फजरुद्दीन समस्त निवासीगण नगला जहानू , थाना जेवर, जनपद गौतमबुद्धनगर व अय्यूब खांन पुत्र रहमत ,निवासी गरजपुर थाना नूह जनपद मेवात हरियाणा, मुनफेद पुत्र अली मोहम्मद निवासी बाजड थाना नूह जिला मेवात हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है।

इटावा में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ों का सिलसिला लगातार बदस्तूर जारी है। पहली पुलिस मुठभेड़ बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई वहीं दूसरी मुठभेड़ बकेवर इलाके में और अब तीसरी मुठभेड़ भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय