Sunday, May 19, 2024

विपक्ष को सहन नहीं करना चाहती सरकार : खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सरकार विपक्ष को पसंद नहीं करती। इस लिए विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है।

खड़गे ने राहुल गांधी की मणिपुर यात्रा को लेकर शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी हिंसा ग्रस्त राज्य मणिपुर में लोगों के सुख-दुख जानने गए हैं। वह मणिपुर में लोगों के हालात समझने, कठिनाई जानने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उन्हें वहां रोका गया और सत्ता पक्ष ने उनकी यात्रा को ड्रामा करार दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खड़गे ने कहा कि वह सत्ता पक्ष से पूछना चाहते हैं कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मणिपुर का दौरा कर चुके हैं। ऐसे में अगर राहुल की यात्रा ड्रामा है तो गृह मत्री की यात्रा को क्या कहेंगे?

उल्लेखनीय है कि हिंसा प्रभावित राज्य मणिपुर के दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को राहुल गांधी मणिपुर पहुंचे। यहां उन्हें कई जगहों पर सुरक्षा कारणों का हवाला देकर रोका गया। जिसको लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है।

मणिपुर में मैतेई समुदाय को एसटी श्रेणी में शामिल किए जाने की मांग के विरोध में तीन मई को रैली का आयोजन हुआ था। ऑल ट्राइबल स्टूडेंट्स यूनियन मणिपुर ने इस रैली का आयोजन किया था। रैली के दौरान हिंसा भड़क गई थी। अभी तक इस हिंसा में 100 से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर है। मणिपुर में हुई हिंसा पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने भी दुख प्रकट किया था और वहां के लोगों से शांति की अपील की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय