Monday, May 20, 2024

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर में तीन लुटेरे गिरफ्तार, पिस्टल और लूट के गहने बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 30 जून को ज्वेलरी शॉप लूटने वाले तीन बदमाश मंगलवार रात मुठभेड़ में पकड़े गए। तीनों को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उनसे लूटी गई ज्वेलरी बरामद की है।

शालीमार गार्डन एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया, ”मंगलवार रात पुलिस और स्वाट टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार तीन युवक पुलिस को देखकर फायरिंग कर भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमें दो बदमाश पकड़े गए और तीसरा भाग गया।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल बदमाशों की पहचान गौरव और कुणाल के रूप में हुई। उनसे एक बैग बरामद हुआ, जिसमें चांदी के जेवरात रखे थे। बदमाशों से दो पिस्टल मिलीं

पूछताछ में उन्होंने 30 जून को डीएलएफ कॉलोनी में ‘सुहाग ज्वेलर्स’ शॉप से लूटपाट की बात कुबूली। इन दोनों बदमाशों से मिले तीसरे बदमाश के सुराग के आधार पर उसकी तलाश शुरू की गई और कुछ देर बाद पुलिस ने उसे गोयल एन्क्लेव के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम कपिल बताया। कपिल से भी चांदी के कुछ जेवरात बरामद हुए।

एसीपी ने बताया कि तीनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनसे विस्तृत पूछताछ की जाएगी।

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में डीएलएफ कॉलोनी निवासी रिजवान अहमद की भगत सिंह चौक के पास “सुहाग ज्वेलर्स” नाम से शॉप है। 30 जून की दोपहर करीब 3 बजे शॉप पर रिजवान अहमद और उनके बेटा–बेटी मौजूद थे। बेटा काउंटर पर बैठा था जबकि अन्य दोनों अंदर की तरफ बैठे थे। तभी एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। इसमें एक व्यक्ति ने मुंह पर गमछा लपेटा हुआ था, जबकि दूसरे ने मास्क लगाया हुआ था। मास्क वाले व्यक्ति ने ही पिट्ठू बैग भी लटका रखा था। बदमाशों ने बेटा-बेटी को गन पॉइंट पर लेकर करीब 30 हजार कैश और पांच लाख रुपए कीमत के जेवरात लूट लिए थे। इसका सीसीटीवी भी वायरल हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय