Saturday, May 18, 2024

जौनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, कब्जे से तमंचे, कारतूस बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार की देर रात खुटहन, खेतासराय थाना पुलिस की संयुक्त टीम के साथ हुए मुठ़भेड़ में एक अन्तर्जनपदीय शातिर अपराधी गिरफ्तार किया गया है। वहीं इसका एक साथी रात्रि अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा है। इसी क्रम में सरपतहां व शाहगंज की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा एक इनामी अपराधी भी रात्रि में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में शनिवार को जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकार शाहगंज शुभम तोदी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के डॉ अजय पाल शर्मा के निर्देश पर जनपद में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाएं जा रहे अभियान के क्रम में थानाध्यक्ष खुटहन व खेतासराय के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान अपराधियों से सुइथा खुर्द नहर के पास पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक अपराधी घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ के दौरान दूसरा साथी मौके से भाग निकला था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ शाहगंज ने बताया कि इस मुठभेड़ के बाद शाहगंज व सरपतहा पुलिस टीम द्वारा चलाए जा रहे वाहन चेकिंग के दौरान भागे हुए बदमाश को मुठभेड़ कर गुबड़ी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मुठभेड़ में दोनों अभियुक्तों के पैर में गोली लगी है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। गिरफ्तार अभियुक्त रामभुज यादव ने पूछताछ के दौरान बताया कि अभी मेरा एक साथी मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया था उस दौरान मैं वहां से भाग निकला था। दोनों बदमाशों के ऊपर आजमगढ़ व जौनपुर सहित अन्य थानों में गंभीर अपराधी के मुकदमे दर्ज हैं।

दोनों के ऊपर आजमगढ़ में 10-10 हजार जबकि जनपद जौनपुर में इनके ऊपर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। दोनों को गिरफ्तार कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी मुठभेड़ में गिरफ्तार अपराधियों में रोहित यादव पुत्र लाल बहादुर यादव निवासी कोहड़ा थाना शाहगंज जौनपुर है। रोहित यादव व रामभुज यादव पुत्र ज्ञान प्रकाश यादव निवासी कोहड़ा थाना शाहगंज जनपद जौनपुर शामिल हैं। इन दोनों के ऊपर आजमगढ़, गोरखपुर, जौनपुर सहित अन्य जनपदों की थाना क्षेत्र में लगभग दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इनके कब्जे में तमंचे, कारतूस आदि बरामद किए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय