Thursday, May 9, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, एक मोटरसाइकिल तमंचा और एक कारतूस बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच 24 घंटे के अंदर दूसरी मुठभेड़ गुरुवार देर शाम उस समय हुई जब पुलिस ने संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान एक बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, तो वही घायल बदमाश के अन्य साथी को भी पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान जंगल से गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, जानसठ कोतवाली पुलिस ने आज हनुमान चौकी पर संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान एक बाइक सवार 2 लोगों को पुलिस ने चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आत्मरक्षा में फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश मोनू जहां पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, तो वहीं घायल बदमाश के एक अन्य साथी गुलजार को भी पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान जंगल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं मौके से पुलिस ने एक संदिग्ध एक मोटरसाइकिल तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आलाधिकारियों की माने तो मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आए ये शातिर बदमाश अंतरराज्यीय चोर है। जिनपर उत्तर प्रदेश के साथ उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं जिनकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि हनुमान चौकी पर जानसठ पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। तो दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए जिन को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह रुके नहीं और पुलिस को देखते ही भागने लगे और भैसाना में आते ही पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई व उन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। जिसमें पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी है और दूसरा फरार हुआ था जिसे कॉबिंग के दौरान पकड़ लिया गया है, इनका आपराधिक इतिहास पता लग गया तो इनका लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है। यह अंतरराज्य अपराधी हैं व उत्तराखंड में कई थानों पर इनके ऊपर मुकदमे हैं और यह स्पेशलिस्ट चोर है, यह थाना मंसूरपुर मुजफ्फरनगर व थाना जानसठ के वांछित अभियुक्त हैं। जिनको घायल अवस्था में अस्पताल भिजवाया गया है एवं बाकी की विधिक कार्रवाई की जा रही है, इनके पास से एक 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है व एक जिंदा एवं एक खोखा कारतूस है और एक बिना नंबर प्लेट की गाड़ी भी बरामद हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय