Thursday, May 9, 2024

शामली में सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस व एसओजी टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश क़े पैर में लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली।  सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस  व एसओजी टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी किए गए गहने, नगदी, एक तमंचा, चार जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस व एक बिना नंबर की अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की है।
आप को बता दे कि  24 अप्रैल को कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कमला कॉलोनी स्थित संजीव वकील के घर हुई चोरी को इसी बदमाश व उसके साथियों ने अंजाम दिया था जो कि घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे तभी से पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जुटी थी आज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जिस बदमाश ने कमला कॉलोनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है वह शामली से गुजरने वाला है जो कि बाईपास से होते हुए पानीपत जाएगा।
मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस व एसओजी की टीम ने सिंभालका बाईपास पर चेकिंग शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देखकर सिंभालका के जंगलों की तरफ भागने लगा, जिसके बाद उसकी मोटरसाइकिल कच्चे रास्ते पर असंतुलित होकर गिर गई और उसके बाद बदमाश ने खेत में घुसकर पुलिस पर फायरिंग कर दी जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी, एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को पकड़ लिया। घायल बदमाश को शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय