Wednesday, July 17, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में पुलिस व शातिर वाहन चोरों के बीच हुई मुठभेड़,दो गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रनगर। जनपद के थाना सिविल लाइन पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना सिविल लाइन पुलिस के द्वारा संधावली अंडरपास के पास चैकिंग के दौरान दो बाइकसवार युवकों को चैकिंग हेतु रोकने का इशारा किया गया। लेकिन वे रुके नही ओर मोटरसाइकिल की स्पीड बढ़ाकर भागने लगे। उन्होंने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर झोंक दिया। जिससे पुलिस टीम बाल-बाल बच गई। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही की गई। जिसमें भाग रहे एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। साथ ही बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने की कोशिश कर रहा था। जिसे वह कॉम्बिंग के दौरान पकड़ा गया। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस टीम ने एक मोटरसाइकिल बिना नंबर की,1 स्कूटी,एक चाकू ओर एक तमंचा 315 बोर 1 जिंदा व 2 खोखा कारतूस बरामद किए है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पकड़े गए बदमाशों के पास से जो मोटरसाइकिल मिली है चोरी की है,जो साकेत कॉलोनी से चोरी की गई है। घायल बदमाश का नाम केशव उर्फ केशु है जो की थाना नई मंडी क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर भी है। ओर दूसरे नाम अर्जुन है।

 

पूछताछ के दौरान पकड़े गए शातिर चोरों ने बताया कि उनके द्वारा दिनांक 2 जुलाई को उत्तरी सिविल लाइन से एक मोटरसाइकिल चोरी की गई तथा 3 जून को थाना नई मंडी क्षेत्र से एक स्कूटी चोरी की गई। जिसे हम दोनों ने संधावली अंडरपास के पास छुपा दिया था। आज हम बन्द फैक्ट्री से छिपाई स्कूटी लेने जा रहे थे कि हम लोग पकड़े गए। पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के ऊपर थाना नई मंडी व सिविल लाइन पर गैंग्स्टर व चोरी के मुकदमे पंजिकर्त है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय