Thursday, October 24, 2024

मेरठ में ‘एक्सपायरी डेट’ की कोल्डड्रिंक, जूस और फूड आइटम की बदली जा रही थी डेट, पुलिस ने मारा छापा

मेरठ। बुधवार को पुलिस ने गोदाम में छापा मारा। गोदाम में भारी मात्रा में एक्सपायरी डेट की कोल्डड्रिंक, जूस और फूड आइटम मिले। कोल्डड्रिंक,  जूस और फूड आइटम के जखीरे  देख पुलिस भी हैरान हो गई। एक्सपायरी कोल्डड्रिंक, जूस और फूड आइटम पर मशीनों से डेट बदलकर बाजार में सप्लाई की जा रही थी।

मामला मेरठ के थाना सदर बाजार के गंज बाजार का है। पुलिस ने जहां से भारी मात्रा में एक्सपायरी डेट का कोल्डड्रिंक, जूस और फूड आइटम बरामद किया है। पुलिस ने मौके से गोदाम मालिक सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि ये लोग कोल्डड्रिंक, जूस और फूड आइटम में एक्सपायरी डेट को मशीन के माध्यम से बदलकर बाजार में सप्लाई करते थे। सदर गंज बाजार में एसपी सिटी की स्पेशल टीम ने शरद गोयल और दिव्यांश गोयल के गोदाम पर अवैध पटाखे रखे होने की सूचना पर छापेमारी की। गोदाम में पटाखे तो नहीं मिले लेकिन खाद्य सामग्री के कार्टून भरे मिले।

चेकिंग के दौरान पुलिस को कोल्डड्रिंक, जूस और फूड आइटम दो से तीन साल पुराने मिले। पुलिस के अनुसार गोदाम के अंदर मशीन लगाकर कोल्डड्रिंक, जूस और फूड आइटम पर एक्सपायरी डेट बदलकर उनको बाजार में उतारा जा रहा था। पुलिस ने गोदाम के अंदर से डेट बदलने की छोटी मशीन भी बरामद की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय