Tuesday, May 21, 2024

नोएडा में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़,तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। नोएडा में फर्जी कॉल सेन्टर खोलकर लोन देने, एचपी गैस एजेन्सी देने व हेल्थ इन्श्योरेंस कराने के नाम पर जनता के भोल- भाले लोगो को विश्वास में लेकर करोड़ो रूपये की ठगी करने वाले तीन शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-63 पुलिस नेे सेक्टर-63 के बी ब्लॉक से गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में मोबाइल फोन, लैपटॉप, डायरी तथा अन्य दस्तावेज बरामद किया है।
पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह लोग फर्जी तरीके से लोन दिलवाने और गैस एजेंसी दिलवाने के नाम पर लोगों को अपने झांसे में लेकर उनसे ठगी करते हैं।
थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि थाना सेक्टर-63 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-63 के बी-ब्लॉक में स्थित एक बिल्डिंग में अवैध रूप से कॉल सेंटर चल रहा है, जिसके माध्यम से लोगों से ठगी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने वहां पर छापेमारी की, तथा मौके से गौरव कुमार पुत्र महेश प्रसाद निवासी खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद, उत्तम कुमार पुत्र शशि भूषण प्रसाद निवासी खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद तथा पंकज कुमार पुत्र कौशल प्रसाद निवासी खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक लैपटॉप, 17 मोबाइल, फोन 3 डायरी आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग विभिन्न फाइनेंस कंपनियों से लोन दिलवाने तथा एचपी गैस कंपनी की गैस एजेंसी दिलवाने के नाम पर लोगों से ठगी करते हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने दर्जनों लोगों के साथ ठगी करने की बात स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय