Saturday, May 11, 2024

परिवारों ने इजरायली युद्ध कैबिनेट से कहा, जब तक बंधकों को रिहा नहीं किया जाता, तब तक युद्धविराम पर सहमत न हों

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तेल अवीव। 7 अक्टूबर के हमले में लापता और अपहृत व्यक्तियों के परिवारों, रिश्तेदारों और दोस्तों के एक समूह ‘बंधकों और लापता परिवार फोरम’ ने इजरायली युद्ध कैबिनेट से तब तक युद्धविराम पर सहमत नहीं होने के लिए कहा है, जब तक कि सभी 242 अपहृतों को रिहा नहीं किया जाता है।

युद्ध मंत्रिमंडल में प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू, रक्षा मंत्री युव गैलेंट और बिना पोर्टफोलियो के मंत्री और सशस्त्र कर्मचारियों के पूर्व प्रमुख बेनी गैंट्ज़ शामिल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘होस्टेजेस एंड मिसिंग फैमिलीज फोरम’ के सदस्य ‘होस्टेजेस स्क्वायर’ के बगल में, तेल अवीव में हाकिरया बेस के प्रवेश द्वार पर 24/7 डेरा डाले हुए हैं।

सदस्यों ने कहा है कि जब तक सभी बंधक घर नहीं लौट आते तब तक वे टेंट में सोएंगे। बंधकों को वापस लाने के लिए तत्काल कार्रवाई की मांग पर जोर देने के लिए मंच शनिवार रात 8 बजे एक रैली आयोजित करेगा।

फोरम ने कहा कि प्रत्येक इजरायली नागरिक से आग्रह किया जाता है कि वे आएं और समर्थन दिखाएं। हम शाम 7 बजे इकट्ठा होना शुरू करेंगे। रैली रात 8 बजे शुरू होगी। रैली के लिए लाइनअप अगले कुछ घंटों में साझा किया जाएगा। रैली शॉल हामेलेक स्ट्रीट (तेल अवीव) में आयोजित की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय