Sunday, May 19, 2024

मशहूर शायर डॉ. नवाज देवबंदी को रोटरी इंटरनेशनल ने वोकेशनल एक्सीलेंस अवार्ड से नवाजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद के विख्यात शायर व शिक्षाविद डॉ. नवाज देवबंदी को शैक्षिक सेवाओं विशेषकर बेटियों की शिक्षा के लिए रोटरी इंटरनेशनल ने अपने सर्वोच्च पुरस्कार वोकेशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2023-24 से नवाजा है। डॉ. नवाज को यह सम्मान शिक्षक दिवस पर आईआईएमटी यूनिवर्सिटी मेरठ के ऑडिटोरियम में हुए कार्यक्रम में दिया गया।
रोटरी इंटरनेशनल के मुख्य संरक्षक गजेंद्र सिंह धामा, अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता और सचिव राहुल मित्तल ने संयुक्त रुप से डॉ. नवाज देवबंदी को वोकेशनल एक्सीलेंस अवार्ड देकर सम्मानित किया। उनकी इस उपलब्धि पर आज देवबंद-गंगोह बाइपास स्थित नवाज गर्ल्स इंटर कॉलेज में स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
जिसमें प्रधानाचार्य फौजिया अब्दुल्ला ने कहा कि डॉ. नवाज देवबंदी में बेटियों को शिक्षित बनाने में एक जुनून है। जो उन्हें सबसे अलग बनाता है। जिसकी वजह से आज बेटियां शिक्षित हो रही हैं। स्कूल के प्रशासक अब्दुल्ला नवाज ने कहा कि नवाज देवबंदी हर रुप में एक कामयाब शख्सियत हैं। उनके लिए शायरी जुनून और बेटियों की शिक्षा उनका मिशन है।
अध्यापिका नजमा खान, फरीहा सिद्दीकी, नवाब अजमत अली खान गर्ल्स इंटर कॉलेज मुजफ्फरनगर की प्रधानाचार्य सफिया रईस, अंग्रेजी माध्यम शाखा प्रमुख फराह बतूल, नवाज अजमत  अली खान गर्ल्स डिग्री कॉलेज की कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. समिता, अबुल कलाम अजमत क्लासेज मुजफ्फरनगर के शाखा प्रमुख यासिर इस्लाम आदि ने भी डॉ. नवाज को सम्मान मिलने पर खुशी जाहिर की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय