Saturday, May 4, 2024

फरीदाबाद : पटाखों से कई स्थानाें पर लगी आग, लाखों का नुकसान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। दीवाली की रात शहर में पटाखों से निकली चिंगारी से अलग-अलग कई जगहों पर आग लग गई। आग लगने से मकान व दुकान लाखों का नुकसान हुआ है और एक कबाड़ के ढेर में आग लगने से हड़कंप मच गया।

इसमें पहली घटना सेक्टर-18 हुडा मार्केट मेें बने कबाड़ के ढेर में लगी। आग की सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुुंची और आग पर काबू पाया गया। वहीं दूसरी आग की घटना सेक्टर-22 स्थित एमके ऑटो पार्ट्स की दुकान और मकान में एक रॉकेट घुसने के चलते हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दुकानदार मनोज के पड़ोसी ने बताया कि मनोज अपने परिवार के साथ दुकान के ऊपर बने अपने मकान में सामने के बने डाइनिंग हॉल में खाना खा रहे थे कि सामने से एक रॉकेट आया और पहली मंजिल पर रखे सामान में आग लग गई। आग लगने के बाद वह लोग घर से आनन-फानन में निकलने की कोशिश करने लगे, लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि वह सामने के गेट से बाहर नहीं निकल पाए, वह पीछे के गेट से जैसे-तैसे जान बचाकर बाहर निकले।

इसकी सूचना फायर बिग्रेड और पुलिस को दी, जिसके बाद फायर बिग्रेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आग भीषण रूप ले चुकी थी और दुकान तक पहुंच चुकी थी, जिसके चलते जब तक दमकल की गाडिय़ां आग पर काबू पाती, तब तक उनकी दुकान में रखा सामान जलकर राख हो चुका था।

पड़ोसी बिशन शर्मा ने बताया कि इस आग पर लगभग ढाई घण्टे में दर्जनभर दमकल की गाडिय़ों ने काबू पाया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद निवर्तमान पार्षद जयवीर खटाना भी मौके पर पहुंच गए थे। इस आग लगने के चलते मनोज की दुकान एमके ऑटो पार्ट्स में लाखों का सामान जल गया, जिसके चलते मनोज को भारी नुकसान हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय