Friday, September 20, 2024

संपूर्ण समाधान दिवस में हाथ की नस काट कर खून से लिखी शिकायत लेकर पहुंचा किसान,हुई मौत

गाजियाबाद। मोदीनगर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर गांव डिडोली निवासी एक किसान सुशील त्यागी ने अपनी भूमि की पैमाइश कराने के लिए अपने हाथ की नस काट कर खून से अपनी एप्लिकेशन को खून से रंग दिया। खून से लिखे पत्र को उसने लव लेटर बताते हुए योगी और मोदी को भेजने की बात कही। जब उससे पूछा गया की ये खून कैसे निकला तो उसने बताया मेने खुद को जख्मी किया है और अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो आज आत्म हत्या कर लेगा । इस सारी हरकत का वीडियो किसी ने तहसील में बनाकर वायरल कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक जब ये खून से रंगी पार्थना पत्र को अधिकारियो को सौपा तो अधिकारी किसान पर सुशील पर ही भड़क गए जिसके बाद किसान सुशील त्यागी तहसील दिवस से बाहर आया तो किसान सुशील को हार्ट अटैक आ गया। आनन-फानन में उसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दे आज मोदीनगर में तसील दिवस लगा था जिसमे डिडौली गांव का किसान अपनी भूमि की पैमाईश की शिकायत लेकर तहसील दिवस में पहुंचा था जहां उसने खून से रंगे पार्थन पत्र को अधिकारियों के सामने रखे तो अधिकारी नाराज हो गए।

जिसके बाद मायूस किसान तहसील दिवस से बाहर आ गया जहा उसकी हालत बिगड़ गई जिसका पता अधिकारियों को चला तो शुशील को तत्काल पास की सी एच सी अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टरों ने उसकी हालत बिगड़ती देख उसे मेरठ रेफर कर दिया जहा उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक किसान पहले भी संबंधित अधिकारियों के दरवाजे पर कई बार अपनी गुहार लेकर गया था मगर अधिकारियों ने उसकी शिकायतों का समाधान नहीं किया जिससे नाराज होकर आज उसने ये कदम उठाया और शायद अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

वही इस मामले पर एडीएम ऋतु सुहास ने बताया की किसान उपचार के दौरान मौत हो गई है जिसका अनुमानतः किसान हार्ड अटैक आने की संभावना को जताया गया है लेकिन मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगी।

वही किसान का प्रार्थना पत्रों को खून से रंगने का वीडियो वायरल हुआ है जिस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया आ रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय