Sunday, March 24, 2024

नोएडा में महिला की हत्या में पति सहित तीन गिरफ्तार, गला दबाकर की थी महिला की हत्या

नोएडा। शुक्रवार की सुबह थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र स्थित सेक्टर 155 में पानी की टंकी के पास गड्ढे में पुलिस को एक महिला का शव मिला था। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने शनिवार को हत्या के आरोप में मृतका के पति, उसकी सास व जेठानी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी पति ने गृह क्लेश से तंग आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या की बात कबूली है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। मामले में एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह थाना नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 155 स्थित पानी की टंकी के पास गड्ढे में एक महिला का शव पड़ा हुआ है और उसे कुत्ते नोच रहे हैं। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकलवा कर अपने कब्जे में लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला का शव बुरी तरह सड़ गया था। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच पड़ताल की। महिला के कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त डेरी कामबक्सपुर गांव निवासी सविता पत्नी जोगिंदर उर्फ लाला के रूप में हुई। इस मामले में पुलिस ने पति सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने जांच के दौरान शनिवार को पति जोगिंदर उर्फ लाला, सास संता और जोगिंदर की भाभी ऊषा को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त फावड़ा बरामद किया है।

एडीसीपी ने बताया कि आरोपी जोगिंदर ने पत्नी सविता की गला दबाकर हत्या की थी। इसके बाद आरोपी ने अपने भाई भूपेंद्र, भाभी ऊषा और मां संता के साथ मिलकर शव को अथॉरिटी के खाली प्लॉट में फावड़े से गड्ढा खोदकर दबा दिया। एडीसीपी ने बताया मामले में एक भूपेंद्र फरार है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय