Thursday, April 25, 2024

अमूल ने दूध के दाम में दो रुपये प्रति लीटर का किया इजाफा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली/आणंद। नए वित्त वर्ष की शुरुआत के साथ ही आम आदमी को झटका लगा है। अमूल ब्रांड के तहत दुग्ध उत्पादों की बिक्री करने वाले गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन संघ (जीसीएमएमएफ) ने राज्य में दूध की कीमतों में दो रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया है। नई दरें एक अप्रैल से लागू हो गई है।

जीसीएमएमएफ सूत्रों ने शनिवार को दी जानकारी में बताया कि सौराष्ट्र, अहमदाबाद और गांधीनगर समेत पूरे राज्य में अमूल दूध की कीमतें आज से बढ़ गई है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक अमूल गोल्ड 500 मिली लीटर वाला पैक 32 रुपये में मिलेगा जबकि अमूल स्टैंडर्ड 29 रुपये प्रति 500 मिली, अमूल ताजा 26 रुपये प्रति 500 मिली और अमूल टी-स्पेशल 30 रुपये प्रति 500 मिली की दर से मिलेगा। गुजरात में दिसंबर में हुए विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार संघ ने अमूल दूध की कीमतें बढ़ाई हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन संघ ने गत तीन फरवरी को गुजरात को छोड़ कर देश के अन्य सभी जगहों में दूध की कीमतों में दो रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की थी। जीसीएमएमएफ ने इससे पहले पिछले साल अगस्त में दूध की कीमतों में दो रुपये प्रति लीटर की दर से कीमतें बढ़ाई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय