Friday, May 17, 2024

शंभू बॉर्डर पर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे किसान, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले,मची भगदड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। किसान आज फिर दिल्ली की तरफ कूच करने की तैयारी में हैं। किसान आंदोलन में शामिल 14 हजार किसान अपने 1200 ट्रैक्टरों के साथ आज फिर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। वही शंभू और खनौरी बॉर्डर पर स्पेशल अलर्ट है। पंजाब के DGP ने सभी रेंज के ADG, IGP और DIG को पत्र लिखकर कहा है कि वे किसी भी हालत में भारी वाहन जैसे, पोकलेन, जेसीबी, टिपर और हाइड्रा को पंजाब-हरियाणा की खनौरी और शंभू बॉर्डर की तरफ आगे न बढ़ने दें।

आपको बता दें कि किसान आज फिर दिल्ली की तरफ कूच करने की तैयारी में हैं। पुलिस ने पुख्ता तैयारियां की हैं। ड्रोन के जरिए आंसू गैस के गोले दागे जा रहे हैं। मौके पर भगदड़ की स्थिति है। इससे पहले किसानों ने ऐलान किया था कि वे सुबह 11 बजे शंभू बॉर्डर से दिल्ली की तरफ आगे बढ़ेंगे। जैसे ही किसान आगे बढ़ने की तैयारी करते, उससे पहले ड्रोन से आंसू गैस के गोले छोड़ दिए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

किसान नेता सरवन सिंह पंढेर का कहना है कि हमने अभी निर्णय लिया है कि कोई युवा किसान मजदूर आगे नहीं जाएगा। बड़े किसान नेता आगे जाएंगे। हम शांतिपूर्वक आगे जाएंगे। सरकार प्रहार करेगी तो हम खाली हाथ रहेंगे। सरकार हम पर अटैक करने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय