Friday, September 20, 2024

नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की कैंटीन में कुर्सी पर बैठने के लिए छात्र पर जानलेवा हमला

नोएडा। थाना दनकौर में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका बेटा नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में बीए की पढ़ाई कर रहा है। पीड़ित का आरोप है कि उसके बेटे के साथ उसी यूनिवर्सिटी के पांच छात्रों ने मारपीट कर उसकी हत्या का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि देवराज सिंह चौहान ने  थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका बेटा लोकेश नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। पीड़ित के अनुसार 22 अगस्त को उनका बेटा दोपहर की क्लास खत्म करने के बाद कैंटीन में कुछ खाने के लिए गया। वहां पर पहले से कपिल पायाला, लोकेश कुमार, अंकित आदि बैठे थे।

 

 

कुर्सी पर बैठने को लेकर आरोपियों से उनके बेटे का विवाद हुआ। उनका आरोप है कि उक्त लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की तथा उसे अधमरा कर मौके पर छोड़ दिया। पीड़ित के अनुसार उसके बेटे को कुछ लोगों ने ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहां पर वह आईसीयू में है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय