Saturday, May 18, 2024

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका, सीएम आवास के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के इस दावे के बाद कि प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार को कथित उत्पाद शुल्क घोटाले में उन्हें गिरफ्तार कर सकता है, दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी है। सीएम आवास पर तैनात पुलिसकर्मियों की संख्या दोगुनी कर दी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के मुताबिक, पार्टी कार्यकर्ताओं के यहां जुटने की आशंका है और किसी भी कानून-व्यवस्था की स्थिति से बचने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

केजरीवाल ने बुधवार को कथित तौर पर दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में ईडी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया, जबकि भाजपा ने बुधवार को आप प्रमुख पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं मनीष सिसौदिया और संजय सिंह को छोड़ दिया है।

 

ईडी ने मामले के सिलसिले में केजरीवाल को 3 जनवरी (बुधवार) को तलब किया है, लेकिन वह कथित तौर पर जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए तैयार नहीं हैं।

इससे पहले, केजरीवाल ने 2 नवंबर और 22 दिसंबर को दो समन को “अवैध और राजनीति से प्रेरित” बताते हुए नजरअंदाज कर दिया था।

केजरीवाल के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए, भाजपा ने एक्स पर पोस्ट किया: “अरविंद केजरीवाल किससे डरते हैं? क्या उन्होंने मनीष सिसौदिया और संजय सिंह को छोड़ दिया है, जो शराब उत्पाद शुल्क घोटाले में जेल में हैं?”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय