Thursday, April 25, 2024

सुष्मिता सेन अब पूरी तरह ठीक, फिर शुरू की एक्सरसाइज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अब ठीक है और उन्होने डॉक्टर की मंजूरी के बाद फिर से एक्सरसाइज करनी शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ने की खबर सुन फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब ने चिंता जाहिर की थी। सुष्मिता अब बिलकुल ठीक हैं और धीरे-धीरे अपनी डेली रूटीन में वापस आ रही हैं। सुष्मिता सेन ने डॉक्टर की मंजूरी के बाद फिर से एक्सरसाइज करनी शुरू कर दी है।

सुष्मिता सेन ने एक्सरसाइज करते हुए खुद की फोटो शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जीवन का पहिया मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ द्वारा साफ किया गया है,स्ट्रेचिंग शुरू हो गई है। क्या फीलिंग है।

उल्लेखनीय है कि सुस्मिता सेन को 27 फरवरी को शूटिंग के सेट पर हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।एक हफ्ते पहले ही उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। एंजियोप्लास्टी के बाद सुष्मिता को डिस्चार्ज कर दिया गया था। हॉस्पिटल से निकलने के सुष्मिता ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी फैंस से साझा की थी।सुष्मिता ने पोस्ट में लिखा था, “अपने हार्ट को हमेशा खुश और स्ट्रॉन्ग रखें क्योंकि जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ खड़ा होगा। मुझे कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। एंजियोप्लास्टी हुई है। स्टेंट लगाया गया है।मेरे डॉक्टर ने कहा है कि मेरा हार्ट बहुत मजबूत है। उन तमाम लोगों का तहे दिल से धन्यवाद, जिन्होंने समय पर मदद की और जरूरी कदम उठाए। यह पोस्ट मेरे फैंस के लिए है। मैं उन्हें खुशखबरी देना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं, फिर से नया जीवन जीने के लिए तैयार हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय