Friday, April 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में जिला पंचायत सदस्य की फैक्ट्री में लोहा चोरी, 5 गिरफ्तार, पहले भी किया था लाखों के माल पर हाथ साफ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। थाना क्षेत्र के ग्राम सलारपुर में स्थित नेशनल गोल्ड रोलिंग मिल में रात्रि के समय दीवार फांद कर फैक्ट्री से लोहा चोरी करने वाले 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से फैक्ट्री से चोरी किया गया सामान बरामद करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है।

ज्ञात रहे कि जानसठ थाना क्षेत्र के गांव सलारपुर में स्थित फैक्ट्री के मालिक और जिला पंचायत वार्ड 36 के सदस्य शाहनजर ने थाने में तहरीर देकर बताया कि 7 मार्च की रात 9:30 बजे अज्ञात लोग दीवार फांद कर फैक्ट्री में घुसते है और फैक्ट्री से कीमती सामान, लोहा चोरी कर ले जाते हैं। सभी लोग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाहनजर ने बताया कि अज्ञात चोर फैक्ट्री की दीवार फांद कर अंदर कूदते नजर आ रहे हैं सबसे पहले चोरों ने सीसीटीवी कैमरे की डोरी काट डाली और कैमरे का मुंह दूसरी तरफ को घुमा दिया ताकि पहचान ना हो सके। अब से ढाई साल पहले भी फैक्ट्री में रखें 900800 रुपए की रकम पर अज्ञात चोर हाथ साफ कर चुके हैं।

फैक्ट्री मालिक शाह नजर ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई , रविवार को जानसठ पुलिस ने मोंटी पुत्र महिपाल, हर्ष उर्फ मोनू पुत्र दिनेश, नितिन पुत्र रोहताश, प्रवीण पुत्र अनिल, सागर पुत्र राकेश उर्फ झगर निवासीगण गांव सलारपुर थाना जनसठ को गिरफ्तार कर लिया , जिनके पास से चोरी की गई 14 लोहे की प्लेट व दो अवैध चाकू बरामद करने का पुलिस ने दावा किया है।

थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिए गए, जिन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय