Saturday, May 18, 2024

तमन्ना और नसीम की मौत का राज जानने थाने पहुंचे परिजन, तमन्ना की हत्या के बाद ख़ुदकुशी कर ली थी नसीम ने !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। फिल्मी अंदाज में हुई तमन्ना की हत्या व नसीम द्वारा आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण था? क्यूं नसीम अपनी पत्नी तमन्ना के साथ इतनी सवेरे गादला में सद्दाम के घर पहुंचा  तथा वहां सद्दाम पर जानलेवा हमले का प्रयास किया तथा सद्दाम के पडोसी साबिर को गोली मारकर घायल कर दिया। नसीम व तमन्ना की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। जवान बच्चों की मौत से मिले सदमे से विचलित हुए परिजन शनिवार को थाने पहुंचे तथा पुलिस से दोनों की मौत का कारण पूछा।

भोपा थाना पहुंचे मृतक नसीम के पिता शमीम व तमन्ना के दादा दीन मौहम्मद, नसीम के भाई शौकीन तथा रिश्तेदार मौ. आबिद, अनस, मौ. गुलशेर, मुजम्मिल, मौ. हसन, नसीम, आजाद, अकबर ने एसएसआई सत्यनारायण दहिया से मिलकर नसीम व तमन्ना की मौत का कारण पूछा तथा पुलिस से मृतक नसीम के मोबाईल फोन व सद्दाम के फोन की सीडीआर निकलवाने की मांग की। साथ ही सद्दाम को घटना का केन्द्रबिन्दु बताया। सद्दाम से गहनता से पूछताछ की मांग की, जिससे नसीम तमन्ना की मौत के कारण का सही पता लग सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतका तमन्ना के दादा 67 वर्षीय दीन मौहम्मद ने बताया कि तमन्ना बचपन से ही अभागी रही। 2006 में तमन्ना के पिता सलीम की बिहार में हुई दुर्घटना में मौत हो गयी थी, तब तमन्ना की उम्र ढाई वर्ष थी तथा उसके छोटे भाई तौहीद की उम्र डेढ वर्ष थी। दोनों मासूम बच्चों को छोडकर उनकी मां महनाज ने दूसरी शादी कर ली थी। किसी प्रकार दादा दादी बच्चों का भरण पोषण कर रहे थे कि मुजफ्फरनगर में 2013 में हुए साम्प्रदायिक दंगों के कारण बुढाना क्षेत्र के गांव काकडा से उन्हें पलायन करना पडा। अब वह अमन गार्डन लोनी में रहते हैं। तमन्ना सातवी कक्षा तक पढी थी तथा अरबी शिक्षा भी ग्रहण की थी। तमन्ना की शादी मखियाली निवासी नसीम के साथ बीते 17 मार्च को हुई थी। दोनों प्रेमपूर्वक रह रहे थे। वह फोन पर तमन्ना का हालचाल पूछते रहते थे। गुरूवार को तमन्ना व दामाद नसीम की मौत का समाचार मिला तो उनकी पत्नी रईसा, पोता तौहीद पर गमों का पहाड टूट पडा। वहीं मृतक नसीम के पिता शमीम व दुर्घटना में घायल भाई शौकीन सहित सभी नसीम व उसकी पत्नी तमन्ना की मौत के रहस्य से पर्दा उठवाना चाहते हैं। परिजनों के अनुसार मृतक नसीम सद्दाम के साथ पैसे का लेनदेन भी करता था। सद्दाम नसीम से काफी निकट था। सद्दाम के पास नसीम व तमन्ना की मौत से जुडे सभी सवालों के जवाब हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय