Monday, April 29, 2024

एसएसपी अभिषेक सिंह व सपा नेता राकेश शर्मा के बीच हुए विवाद का ससम्मान पटाक्षेप, मिले हाथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह व सपा के राष्ट्रीय सचिव राकेश शर्मा के बीच आज दिन में हुए विवाद का देर रात ससम्मान पटाक्षेप हो गया है। एसएसपी आवास पर दोनों के हाथ मिल गये हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार नई थाना क्षेत्र के मौहल्ला अंकित विहार निवासी अमलेश शर्मा पटवारी के पुत्र बिट्टू शर्मा की एक सप्ताह पूर्व रात के समय सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इस दुःखद घटना के बाद से ही शोकग्रस्त परिजन पुलिस से मामले की जांच कर हादसे को अंजाम देने वाले वाहन चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इस मामले को लेकर वरिष्ठ सपा नेता राकेश शर्मा ने भी मंडी कोतवाली पुलिस से कार्रवाई करने को कहा था, लेकिन पुलिस कोई संतोषजनक कार्यवाही नहीं कर रही थी।

 

 

इसी मामले को लेकर आज राकेश शर्मा ने एसएसपी से मुलाकात की, जहां पर एसएसपी व राकेश शर्मा में हॉटटाक हो गई। इसके बाद राकेश शर्मा ने अपने आवास पर समर्थकों को बुलाकर सोमवार को एसएसपी आफिस पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दे डाली, जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया।

 

 

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने देर रात राकेश शर्मा को अपने आवास पर बुलाया और दिन में हुए घटनाक्रम को लेकर खेद जताया। इस दौरान जिम्मेदार लोगों की मौजूदगी में एसएसपी अभिषेक सिंह व सपा नेता राकेश शर्मा ने हाथ मिलाया और मामले का ससम्मान पटाक्षेप कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय