Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर- जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया कांवड पटरी मार्ग का निरीक्षण, दिए व्यवस्था चाक चौबन्द बनाने के निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मोरना। आगामी कांवड यात्रा को लेकर शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल ने जिला पंचायत के अधिकारियों, जिला पंचायत सदस्यों, संबंधित कार्यों के ठेकेदार व भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग का निरीक्षण किया तथा विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा सम्बंधित अधिकारियों को व्यवस्थाओं को सुदृढ व चाक चौबन्द बनाने के निर्देश दिए।
कांवड यात्रा के दौरान बडी संख्या में श्रद्धालु कांवड पटरी मार्ग से होकर गुजरते हैं। शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल ने बेलड़ा, भोपा, जौली क्षेत्र में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डॉ. निर्वाल ने बिजली व्यवस्था, सफाई व्यवस्था, चिकित्सा व्यवस्था, निरीक्षण कैम्पों की व्यवस्था व अन्य आवश्यक सुविधाओं की तैयारियों की समीक्षा की और विस्तार से जानकारी प्राप्त की।
उन्होंने उपस्थित संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि शिवभक्तों एवं श्रद्धालुओं की सुरक्षा व सुविधा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा और न ही कोई लापरवाही बर्दाश्त की जाएगी। कांवड़ मार्ग पर बिजली की चाक चौबन्द व्यवस्था के लिए ठेकेदार तरुण कुमार को सभी तैयारियों की पूर्ति के लिए विशेष दिशा निर्देश दिए गए। साथ ही सड़क में कहीं भी जलभराव न होने की समुचित व्यवस्था की जाय ताकि किसी भी शिवभक्त को असुविधा न हो।
इस अवसर पर जिला पंचायत के अपर विकास अधिकारी जिंतेंद्र तोमर, मुख्य लिपिक अक्षय शर्मा, जेई कौशलवीर, जिला पंचायत सदस्य रजत चौधरी व गोविंद कुमार, भाजपा मण्डल अध्यक्ष मनोज जोधा, पं. रामकुमार शर्मा, रविन्द्र सिंह, हरिराम सक्सेना, प्रदीप निर्वाल, सुनील माहेश्वरी, अमित कुमार, राजू राठी आदि उपस्थित रहे।
भोपा में नहर पुल पर स्वागत द्वार तथा मजबूत ब्रेकर बनाने व प्रकाश की उचित व्यवस्था करने की मांग कांवड सेवक अजय जैन, पारूल शर्मा, हिमांशु गोयल, प्रदीप वालिया ने की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय