Wednesday, April 24, 2024

“मैं मरना नहीं चाहता, मुझे बचा लो”… मैनेजर ने साझा किए एक्टर सतीश कौशिक के आखिरी शब्द !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सतीश कौशिक के निधन से उनके परिजन और फैंस सभी सदमे में हैं। उनके मैनेजर संतोष राय ने एक साक्षात्कार में कौशिक के अंतिम क्षण के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया कि कैसे अभिनेता अपनी बेटी वंशिका के लिए लंबे समय तक जीना चाहते थे।

दरअसल, सतीश कौशिक के निधन के समय उनके साथ उनके मैनेजर संतोष राय मौजूद थे। संतोष ने कहा कि सतीश कौशिक अपनी फिल्म कागज़-2 देख रहे थे, क्योंकि वह रात में एडिट पर काम करना चाहते थे। अचानक, उन्होंने मुझे बुलाया और अस्पताल ले जाने को कहा। उन्हें  सांस लेने में कठिनाई हो रही थी। मैंने ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों के साथ उन्हें अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में उनकी हालत बिगड़ गई। उन्होंने अपना सिर मेरे कंधे पर रख दिया और कहा कि, “संतोष, मैं मरना नहीं चाहता, मुझे बचा लो। मुझे वंशिका के लिए जीना है। मुझे लगता है मैं नहीं बचूंगा। शशि और वंशिका का ख्याल रखना।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मैनेजर संतोष राय ने बताया कि भले ही वे कुछ ही मिनटों में अस्पताल पहुंच गए, लेकिन उससे पहले सतीश कौशिक रास्ते में बेहोश हो गए थे।

संतोष ने साझा किया कि अभिनेता ने उसे बताया था कि वह अपनी बेटी वंशिका के लिए जीना चाहते हैं और उसे उनकी पत्नी और बेटी की देखभाल करनी चाहिए।

इसी बीच दिल्ली पुलिस ने अभिनेता एवं फिल्म निर्माता सतीश कौशिक की मौत में अपने पति की भूमिका का आरोप लगाते हुए एक महिला द्वारा पुलिस को पत्र लिखे जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनकी (कौशिक) मौत के बाद जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों ने कहा कि सतीश कौशिक की मौत के मामले में महिला के आरोपों को लेकर निरीक्षक स्तर का एक अधिकारी महिला का बयान दर्ज करेगा। दिल्ली के एक व्यवसायी की पत्नी ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर कौशिक की मौत में अपने पति की भूमिका का आरोप लगाया और कहा कि उसके पति ने कौशिश से 15 करोड़ रुपये लिए थे।

महिला ने पत्र में दावा किया है कि अभिनेता अपना पैसा वापस चाहता था और उनके बीच इस पर बहस हुई। महिला के पति ने पैसे वापस करने का वादा किया था।

पुलिस ने पहले कहा था कि स्थानीय पुलिस कौशिक के परिवार के संपर्क में है। पुलिस आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 174 के तहत इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पहले कहा था कि स्थानीय पुलिस कौशिक के परिवार के संपर्क में है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पुलिस की कार्यवाही जारी है।

पुलिस ने कहा था उनके साथ गए सभी गवाहों की जांच की गई और उनके बयान दर्ज किए गए। मौके से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय