Monday, May 6, 2024

मसूरी उत्तराखंड रोडवेज बस के ब्रेक हुए फेल, तीन कारें हुईं क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा होने से टला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देहरादून। मसूरी में उत्तराखंड रोडवेज की एक बस के ब्रेक फेल हो गए, जिसकी चपेट में आने से तीन कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि किसी प्रकार की जनहानि नही हुई है और इस हादसे के बाद बस सड़क किनारे के कार से टकराकर रुक गई। बस के बीच सड़क में हो जाने से दोनों ओर वाहनों का लम्बा जाम लग गया, जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़।

बताया जा रहा है कि सुबह 5 बजे के समय उत्तराखंड रोडवेज की एक बस दिल्ली से मसूरी आई थी और खराब होने के कारण सड़क किनारे खड़ी कर दी गई। मसूरी में राज्यपाल के दौरा होने के कारण सड़क पर खड़ी गाड़ियों को पुलिस ने हटाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद बस कंडक्टर और ड्राइवर को पुलिस ने बस हटाने के लिये जोर दिया। इस पर बस चालक ने बस को स्टार्ट करके बैक करने की कोशिश की कि तभी अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए और बस अनियंत्रित होकर हो गई, जिसकी चपेट में आने से सड़क पर खड़ी तीन कारें आ गईं और क्षतिग्रस्त हो गईं।

बस कंडक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि वह देर रात को दिल्ली से लेकर मसूरी सुबह 5 बजे पहुंचे थे। सुबह 6 बजे मसूरी से देहरादून के लिये सवारी को लेकर जाना था, लेकिन बस के ब्रेक खराब होने के कारण बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि सुबह के समय पुलिस दारोगा ने उनको राज्यपाल का मसूरी दौरा का हवाला देते हुए बस को सड़क किनारे से हटाने के लिए कहा गया। उन्होंने बताया कि बस खराब है। तब भी दारोगा ने जीप बस को हटाने की के लिये कहा। इस पर बस चालक ने बस को बैक करने की कोशिश की,लेकिन बस बैक करते ही उसके ब्रेक फेल हो गए, जिससे हादसा हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षतिग्रस्त कार के चालक मनोज वर्मा ने बताया कि वह सुबह सवारी लेकर एयरपोर्ट जा रहे थे, लेकिन पुलिस द्वारा उनको मसूरी लाइब्रेरी बस स्टैंड पर रोक लिया गया। उन्होंने बताया कि उनकी कार पूरी तरीके क्षतिग्रस्त हो गई। कार में बैठी सवारी भी चोटिल हो गईं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय