Monday, April 29, 2024

शाहजहांपुर में प्रोफेसर की घर में घुसकर चाकू से गोद कर हत्या, सात अन्य को किया घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर – उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर थाना कटरा क्षेत्र में मंगलवार सुबह व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने एक प्रोफेसर की चाकू से गोद कर हत्या कर दी और दो महिलाओं तथा तीन बच्चों समेत परिवार के सात लोगों को धारदार हथियार से गंभीर रूप से घायल कर दिया। सभी घायलों को गंभीर हालत में बरेली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान आलोक कुमार गुप्ता (36) के रूप में हुई है और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि थाना कटरा क्षेत्र में रहने वाले आलोक कुमार गुप्ता एक प्राइवेट कॉलेज में प्रोफेसर है। आज तड़के तीन बजे उनके घर में बदमाश घुस गए और घर में सो रहे आलोक के जागने पर बदमाशों ने

धारदार हथियारों से इन पर कई बार किये जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। इसके बाद बदमाशों ने मृतक की पत्नी खुशबू, पिता सुधीर गुप्ता, भाई प्रशांत तथा उसकी पत्नी रुचि समेत तीन बच्चों को भी धारदार हथियारों से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है। सभी घायलों को गंभीर हालत में बरेली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


श्री मीणा ने बताया कि वह घटना स्तर पर मौजूद है तथा पुलिस महानिदेशक बरेली जोन राकेश कुमार ने भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की गहनता से जांच कर घटना के खुलासे के लिए टीमें बना दी हैं जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


कटरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनूप अग्रवाल ने बताया कि मृतक आलोक के पिता रेडीमेड व्यापारी हैं उनके घर हुई घटना से व्यापारियों में काफी आक्रोश है और इसी को देखते हुए व्यापार मंडल के नेताओं ने फैसला लिया की आज कस्बे की सभी दुकानें बंद रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय