Saturday, May 11, 2024

पाकिस्तान के अपराधी समूह ने ग्रीस में किया अपहरण, नेपाल में वसूली फिरौती, चार गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

काठमांडू। ग्रीस में पाकिस्तान के अपराधी समूह ने नेपाल की एक युवती और दो युवकों को छोड़ने के एवज में नेपाल में फिरौती वसूली। इस खुलासा केन्द्रीय अनुसंधान ब्यूरो (सीआईबी) ने किया है। सीआईबी ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

सीआईबी के अनुसार रोजगार के सिलसिले में नेपाल से ग्रीस गए दो युवकों और एक युवती को अगवा कर इस समूह ने यातनाएं दी। उनके परिवार को व्हाट्स ऐप पर कॉल कर छोड़ने के लिए फिरौती की रकम मांगी। परिवार वालों ने इन गुर्गों को काठमांडू में 21 लाख 75 हजार रुपये दिए। सीआईबी के एसपी श्याम महतो ने बताया कि तीनों सीजनल वीजा पर रोजगार के लिए सर्बिया गए थे। वहां काम न मिलने पर अवैध रूप से ग्रीस पहुंच गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीआईबी के एसपी श्याम महतो के अनुसार पीड़ित परिवारों से जानकारी मिलने के बाद फिरौती की रकम वसूलने वालों धनकुटा जिला के 32 वर्षीय शिवराज कुंवर, काठमांडू के 56 वर्षीय रामेश्वर अर्याल, कपिलवस्तु के 32 वर्षीय प्रकाश बेलवासे और पर्वत जिला के 32 वर्षीय दिल बहादुर थापा को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल अपराधी समूह ने तीनों को छोड़ा नहीं है। नेपाली युवती और युवकों की रिहाई के लिए इंटरपोल के जरिए ग्रीस के होमलैंड सिक्योरिटी डिपार्टमेंट से संपर्क किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय