Saturday, May 11, 2024

नोएडा में व्यापारी को नंगा कर पीटा, दो गिरफ्तार, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में महज 3,000 रुपए के उधार को लेकर आढ़ती ने व्यापारी को नंगा करके पूरे फल मंडी में घुमाया था। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद प्रशासन ने आढ़ती के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लाइसेंस रद्द कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आढ़ती समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के मंडी से एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स को नंगा करके बाजार में घुमाया जा रहा है और दूसरी तरफ वीडियो भी बनाई जा रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस व्यक्ति पर लहसुन का 3,000 रुपए बकाया था। बकाया नहीं चुकाने पर मंडी पर ही कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे नंगा करके पूरे बाजार में घुमाया।

इस मामले में एक्शन लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने आढ़ती का लाइसेंस निरस्त कर दिया है। फेस-2 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 18 सितंबर को पीड़ित ने थाना फेस-2 पर सूचना दी थी कि वह सब्जी मंडी, सेक्टर-88, नोएडा में ठेली लगाकर लहसुन बेचता है। एक महीने पहले सुंदर आढ़ती से 5,600 रुपये काम के लिए उधार लिया था। 18 सितंबर को सुंदर को 2,500 रुपये दिए और बकाया धीरे-धीरे चुकाने को कहा था।

सुंदर ने अपने मुनीम और दो लेबर को बुला लिया और पीड़ित को दुकान में बंद करके दिया। उसे नंगा करके डंडों से पीटा और गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए सुंदर सिंह और भगन दास को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय