Thursday, July 4, 2024

आप ने कहा सिसौदिया की हत्या कराना चाहती है बीजेपी, जेल अफसर बोले- सुरक्षा कारणों से अलग वार्ड दिया !

नई दिल्ली| दिल्ली जेल के अधिकारियों ने बुधवार को यहां कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सुरक्षा कारणों से एक अलग वार्ड सौंपा गया है। सिसोदिया को खूंखार अपराधियों के साथ तिहाड़ जेल नंबर 1 में रखे जाने पर आम आदमी पार्टी द्वारा आपत्ति जताने के बाद यह बयान आया है।

बुधवार को मीडिया को संबोधित करते हुए आप सांसद संजय सिंह ने कहा था, “आज होली के पावन पर्व पर बीजेपी की दुश्मनी आप से इस कदर बढ़ गई है कि शिक्षा का मॉडल देने वाले मनीष सिसोदिया को जेल में ऐसे खूंखार अपराधियों के बीच रखा गया है जहां उनकी हत्या का डर है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद, जेल अधिकारियों ने एक बयान जारी कर कहा कि विचाराधीन कैदी मनीष सिसोदिया को उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक अलग वार्ड सौंपा गया है और सेंट्रल जेल-1 के वार्ड में, जहां वह बंद है, वहां कम से कम ऐसे कैदी हैं जो गैंगस्टर नहीं हैं और जेल के अंदर अच्छा आचरण कर रहे हैं।

जेल अधिकारियों ने कहा, “एक अलग सेल उनके लिए बिना किसी व्यवधान के ध्यान या ऐसी अन्य गतिविधियाँ करना संभव बनाता है। उनकी सुरक्षा के लिए जेल नियमों के मुताबिक सभी इंतजाम किए गए हैं। उनके बारे में डाली गई कोई भी आशंका निराधार है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय