Tuesday, April 23, 2024

अखिलेश लोकसभा क्षेत्रों का करेंगे दौरा, पश्चिमी यूपी में जयंत चौधरी भी रहेंगे साथ !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ| समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव होली के त्योहार के बाद लोकसभा क्षेत्रों का दौरा शुरू करेंगे। सपा सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के खिलाफ एक सतत अभियान शुरू करने की योजना बना रही है और इसकी विफलताओं को उजागर करेगी। रिपोर्ट के अनुसार, किसानों से संबंधित मुद्दों को हल करने में भाजपा सरकार की विफलता, अभियान का फोकस होगा।

पार्टी के एक पदाधिकारी के अनुसार, पार्टी नेतृत्व सबसे पहले जिला यूनिटों और फ्रंटल संगठनों में नई नियुक्तियां करने के अलावा अपनी राज्य कार्यकारिणी का पुनर्गठन कर पार्टी का पुनर्गठन करेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिछले साल 4 जुलाई को पार्टी के रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों पर उपचुनावों में भाजपा से हारने के एक हफ्ते बाद, अखिलेश यादव ने पार्टी की राष्ट्रीय और राज्य कार्यकारिणी (राष्ट्रीय और राज्य अध्यक्षों के पदों को छोड़कर) को भंग कर दिया था।

इस साल जनवरी में पार्टी ने अपने ढांचे को पुनर्गठित करना शुरू किया। इसने पहली बार एक नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की स्थापना की जिसमें वरिष्ठ नेताओं शिवपाल सिंह यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य को राष्ट्रीय महासचिव के रूप में शामिल किया गया।

सपा के प्रदेश प्रवक्ता और राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने कहा कि होली के बाद पार्टी अध्यक्ष लोकसभा क्षेत्रों और विधानसभा क्षेत्रों का दौरा शुरू करेंगे। उस समय तक, हम पार्टी के नए संगठनात्मक ढांचे की घोषणा की उम्मीद करते हैं।

अखिलेश चरणबद्ध तरीके से विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। पश्चिमी यूपी के कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में रालोद प्रमुख जयंत चौधरी के शामिल होने की संभावना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय