Monday, May 6, 2024

अर्थव्यवस्था की रीढ़ बर्बाद हो रही, लेकिन मोदी अपने करीबी दोस्तों को फायदा पहुंचाने और चुनाव प्रचार में व्यस्त- जयराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शनिवार को कोविड महामारी के बाद 40,175 विनिर्माण इकाइयों के बंद होने को लेकर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था की रीढ़ बर्बाद हो रही है, लेकिन प्रधानमंत्री अपने करीबी दोस्तों को फायदा पहुंचाने और चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

एक्स पर एक पोस्ट में कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा, “देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ विनिर्माण क्षेत्र बर्बाद हो रहा है। कोविड काल के बाद दो साल में 40,175 विनिर्माण कंपनियां बंद हो गई हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मंत्री जी को इसकी कोई परवाह नहीं है. वह अपने करीबी को फायदा पहुंचाने और चुनाव प्रचार में लगे हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “बड़ी कंपनियां बढ़ रही हैं और छोटी कंपनियां खत्म हो रही हैं। इससे एक बार फिर हमारी बात साबित होती है, जो हम भारत जोड़ो यात्रा के समय से लगातार कहते आ रहे हैं कि मोदी सरकार के तहत देश में आर्थिक असमानताएं तेजी से बढ़ी हैं।” .

उन्होंने अपने दावों के समर्थन में एक समाचार रिपोर्ट भी जोड़ी।

केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार द्वारा अर्थव्यवस्था को संभालने को लेकर कांग्रेस सरकार की आलोचना करती रही है।

सबसे पुरानी पार्टी देश में बढ़ती धन असमानता को लेकर सरकार पर निशाना साधती रही है।

पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी 4,000 किलोमीटर की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान और सार्वजनिक बैठकों और प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी इन मुद्दों को उठाते रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय