Saturday, September 28, 2024

देवबंद में मामूली बात को लेकर दो पक्षो में संघर्ष, एक दर्जन लोग घायल 

देवबंद। देवबंद क्षेत्र के गांव बाबूपुर नगली में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया। दोनों ओर से चले लाठी डंडे और धारदार हथियार में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी से हायर केयर सेंटर रेफर किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव बाबूपुर नगली निवासी ऋषिपाल और मोनू पक्ष में मामूली सी बात को लेकर संघर्ष हो गया। इस दौरान जमकर धारदार हथियार चले। जिसमें ऋषिपाल पक्ष के रविंद्र, संजय, कार्तिक, राहुल और राजू जबकि मोनू पक्ष के सुनील कुमार, पिंकू, नरेश और नकली सिंह घायल हो गए। गांव में संघर्ष की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए देवबंद सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ऋषिपाल पक्ष के रविंद्र ने बताया कि उनकी चाची कुसुम गांव की आशा है।
आरोप है कि मोनू पक्ष ने कुसुम के साथ जमकर मारपीट की थी। जिसमें वह घायल हो गई थी। घटना के सम्बंध में उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी। जिससे क्षुब्ध होकर आरोपी पक्ष ने उन पर हमला बोल दिया। जबकि दूसरे पक्ष के मोनू का आरोप है कि आशा के साथ मारपीट करने का झूठा आरोप लगाते हुए उन पर हमला किया गया। जिसमें उनके पक्ष के कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। देवबंद कोतवाली प्रभारी सूबे सिंह का कहना है कि महिला के साथ मारपीट को लेकर दोनों पक्षों में संघर्ष हुआ है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय