Saturday, May 18, 2024

शामली में काल बनकर आया कंटेनर, 4 की मौत, दर्जनों घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई। जब तेज रफ्तार से आ रहा एक कंटेनर(ट्रक) वहा मौजूद लोगों के लिए साक्षात काल बनकर आया। जहां कंटेनर की गति अत्यधिक तेज होने के कारण वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक दुकान में जा घुसा और फिल्मी स्टाइल में पलट गया। जिसकी चपेट में आने से 4 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य करते हुए मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।बताया जा रहा है कि उक्त ट्रक पीछे भी कही एक्सीडेंट करके आ रहा था।जिसके पीछे पुलिस लगी हुई थी।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना कांधला क्षेत्र के कस्बा कांधला के व्यस्ततम जगह दिल्ली बस स्टैंड का है।जहा बुधवार को एक कैंटेनेटर ट्रक बेहद तेज रफ्तार से दिल्ली की ओर से आया और बेहद तेजी के साथ सड़क किनारे एक फल की दुकान में जा घुसा। जिसमें दुकान तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो ही गई साथ ही दुकान और आसपास में मौजूद लोग भी ट्रक की चपेट में आकर उसके नीचे दब गए। जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दर्जनों की संख्या में लोग भी घायल हो गए।

 

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक और थाना कांधला पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य करते हुए मृत लोगो के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भिजवाया।बताया जा रहा है की उक्त ट्रक कांधला के निकटवर्ती कस्बा एलम में कोई सड़क दुर्घटना करके आ रहा था। जिसके पीछे पुलिस भी लगी हुई थी।जिसकी हड़बड़ी में यह भीषण हादसा हुआ है।

 

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने कंटेनर ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।वही सड़क हादसे में मारे गए लोगो के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय