Saturday, May 25, 2024

केजरीवाल का वजन घटने के आप के दावे पर भाजपा का तंज, 12 दिनों से झूठ नहीं बोल पा रहे हैं दिल्ली सीएम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। गिरफ्तार होने के बाद अरविंद केजरीवाल का वजन घटने के आप नेता के दावे पर कटाक्ष करते हुए भाजपा ने कहा है कि वह पिछले 12 दिनों से झूठ नहीं बोल पा रहे हैं, इसलिए उन्हें भूख नहीं लग रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने आप नेता के दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘आम अराजक पार्टी’ द्वारा यह बोलना कि अरविंद केजरीवाल का वजन पिछले बारह दिनों में 4.5 किलो घट गया है, यह बड़ी चिंता की बात है, लेकिन जब तिहाड़ जेल प्रशासन कहता है कि उनका स्वास्थ बिल्कुल उत्तम है, तब समझ में आता है कि ‘आम अराजक पार्टी’ को कैसे लग रहा है कि उनका वजन कम हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि आम अराजक पार्टी को ‘झूठ’ खाकर बोलने की आदत है, क्योंकि वे लोग ‘झूठ की खदान’ पर मकान बनाकर रह रहे हैं। कार्यालय भी हाईकोर्ट की जमीन पर झूठ बोलकर बनवा लिया। इसलिए स्वाभाविक है कि केजरीवाल पिछले बारह दिनों से कोई झूठ बोल नहीं पा रहे हैं, तो उन्हें भूख तो लगेगी नहीं, ऐसा आम अराजक पार्टी का सोचना है, क्योंकि उनकी फितरत ही यही है।

अजय आलोक ने यह भी जोड़ा कि वे प्रभु से प्रार्थना करेंगे कि अरविंद केजरीवाल जेल कर्मियों से रोज झूठ बोलना शुरू कर दें, ताकि उनका वजन ठीक हो जाए। एक बार उनका 4.5 किलो वजन ठीक हो गया, तब वे भगवान के मंदिर में पांच किलो लड्डू चढाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय