Wednesday, May 8, 2024

अडानी कनेक्स ने 1.44 अरब डॉलर जुटाने को बनाई सस्टेनेबिलिटी लिंक्ड फाइनेंसिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद। अडानी एंटरप्राइजेज और एज कनेक्स के संयुक्त उपक्रम अडानी कनेक्स ने 1.44 अरब डॉलर तक जुटाने के लिए भारत की सबसे बड़ी सस्टेनेबिलिटी लिंक्ड फाइनेंसिंग स्थापित की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंपनी ने रविवार को यहां जारी बयान में बताया कि यह लेनदेन अडानीकनेक्स के निर्माण कारोबार में वित्तपोषण पूल को 1.65 अरब डॉलर तक बढ़ा देगा। डेटा सेंटर सुविधाएं परिचालन दक्षता की बदौलत ईकोलॉजिकल फुटप्रिंट को कम करने के लिए अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों और नवीकरणीय ऊर्जा समाधानों का इस्तेमाल करेगी। लिक्विडिटी के विस्तृत पूल तक पहुंच बढ़ती मांग के साथ पोर्टफोलियो परिसंपत्तियों के कार्यान्वयन को तेजी से ट्रैक करने की कंपनी की रणनीति को मजबूत करती है। फाइनेंसिंग के प्रति यह परिवर्तनकारी दृष्टिकोण टिकाऊ डिजिटल बुनियादी ढांचे के निर्माण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो आर्थिक प्रगति को बढ़ावा देगा और भारत के डिजिटल विकास को गति देगा।

 

अडानी कनेक्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जयकुमार जनकराज ने कहा, “यह मजबूत डिजिटल बुनियादी ढांचे की स्थापना की चुनौतियों का सामना करने के लिए हितधारकों के सामूहिक संकल्प का प्रमाण है, जिससे मानदंडों को आगे बढ़ाया जा सके और नए उद्योग मानक स्थापित किए जा सकें। निर्माण वित्तपोषण अडानी कनेक्स पूंजी प्रबंधन योजना का एक बुनियादी तत्व है, जो हमें स्थिरता और पर्यावरणीय प्रबंधन में मजबूती से निहित डेटा सेंटर समाधान प्रदान करने में सक्षम बनाता है। हमें अपने सम्मानित अंतरराष्ट्रीय बैंकिंग भागीदारों के साथ इस यात्रा को शुरू करने में खुशी हो रही है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय