Friday, April 19, 2024

राजनाथ के आवास पर रंगारंग होली मिलन समारोह का आयोजन, अमेरिकी मंत्री के साथ किया डांस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर बुधवार को रंगारंग होली मिलन समोरोह का आयोजन किया गया, जिसमें विदेश मंत्री एस जयशंकर और अमेरिकी वाणिज्य मंत्री जीना रायमोंडो को होली के रंगों से सराबोर और समारोह का आनंद उठाते हुए देखा गया।

श्री सिंह ने ट्विटर पर होली समारोह की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडा उनके साथ ढोल की थाप पर थिरकते हुए दिखाई दे रही हैं। अन्य तस्वीरों में सुश्री रायमोंडो को श्री सिंह परिवार के सदस्यों द्वारा माला और टीका लगाकर उनका स्वागत करते हुए और उन पर रंग लगाते हुए दिखाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रक्षा मंत्री ने ट्वीट किया, “मेरे आधिकारिक आवास पर होली के शुभ अवसर पर अमेरिका की वाणिज्य सचिव सुश्री जीना रायमोंडो की मेजबानी करने पर काफी खुशी हो रही है।”
होली मिलन समारोह में विदेश मंत्री एस जयशंकर कुर्ता पहने हुए और गले में रंगीन स्कार्फ डाले हुई दिखाई दे रहे हैं तथा उन्हें अमेरिकी वाणिज्य सचिव को लाल और हरा अबीर – गुलाल लगाते हुए देखा गया है।

उन्होंने ट्वीट किया, “अमेरिकी वाणिज्य सचिव रायमोंडो के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी के आवास पर होली मना रहे हैं।”

रक्षा मंत्री के आवास पर होली मिलन समारोह में मौजूद अन्य मंत्रियों में वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल, कानून मंत्री किरेन रिजिजू, सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी शामिल हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय