Sunday, May 19, 2024

बेखौफ बदमाशों नोएडा-ग्रेटर नोएडा से चुराये 17 वाहन, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद के विभिन्न जगहों से वाहन चोरों ने 17 वाहन चोरी कर लिया। पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख में सोनू नामक युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मोटरसाइकिल पुराना हैबतपुर गांव से अमन नामक व्यक्ति ने चोरी कर लिया है।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख में राहुल शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 जून को उनकी बाइक गांव सादुल्लापुर से चोरी हो गई है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि दयाशंकर शुक्ला ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शाहबेरी गांव स्थित उनके घर के बाहर से अज्ञात बदमाशों ने उसकी बाइक चोरी कर ली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के भूड़ा कॉलोनी के पास से अज्ञात चोरों ने कृष्ण कुमार की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के एनएसईजेड बाउंड्री के पास से अज्ञात चोरों ने सुरेश नामक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

पीड़ित के अनुसार वह बाइक से अपने घर जा रहे थे। उनका एक्सीडेंट हो गया। वह अपनी बाइक खड़ी करके अस्पताल चले गए। इसी बीच अज्ञात चोरों ने उनकी बाइक चोरी कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले उमाशंकर शर्मा की मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-1 में स्थित रोहन मोटर के पास से अज्ञात बदमाशों ने कुलदीप सिंह रावत की मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। उन्होंने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-65 के पास से अज्ञात बदमाशों ने अमन खन्ना की मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि वरुण पांडे की मोटरसाइकिल अज्ञात बदमाशों ने थाना फेस- 3 क्षेत्र के सेक्टर 71 स्थित पीएनबी बैंक के पास से चोरी कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि विनीत कुमार की मोटरसाइकिल अज्ञात बदमाशों ने थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-64 के ए-ब्लॉक से चोरी कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी के पास से अज्ञात बदमाशों ने सचिन मलिक की मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर में सोनू गौतम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात लोगों ने वेदी फार्म थाना सूरजपुर से उसकी मारुति इको कार चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 से अज्ञात बदमाशों ने नितिन कुमार की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र से अज्ञात चोरों ने गुरजीत सिंह की बाइक सेक्टर 45 से चोरी कर ली।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर- 58 क्षेत्र के सेक्टर-62 के पास से अज्ञात बदमाशों ने मुन्नालाल की मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र से अज्ञात वाहन चोरों ने आशीष बिष्ट की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। पीड़ित के अनुसार उन्होंने अपनी बाइक गौर सिटी के मॉल के सामने खड़ी की थी। वहीं से बदमाशों ने उनकी बाइक चोरी कर ली।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने कृष्ण कुमार मिश्रा की बाइक चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र से ही सुरेश नामक व्यक्ति की मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों में 28 जून को चोरी कर ली। थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने प्रदीप कुमार सिंह की मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने अपनी मोटरसाइकिल कुलेसरा गांव स्थित आदर्श बिहारी कॉलोनी में खड़ी की थी। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय