Sunday, May 19, 2024

नोएडा में एनपीसीएल के अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा, करंट लगने से हुई थी बछड़े की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के सेक्टर-3 के बी-ब्लॉक में 29 जून को बिजली का करंट लगने से एक बछड़े की हुई मौत के मामले में वहां के निवासियों ने नोएडा पावर कारपोरेशन लिमिटेड (एनपीसीएल) के अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-3 के बी- ब्लॉक में 29 जून को एक बछड़े की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि 29 जून को बारिश हुई थी। बछड़ा सड़क किनारे जा रहा था, तभी एक गड्ढे में उसका पैर गया, और उसे बिजली का करंट लग गया। बाद में पता चला कि गड्ढे के नीचे से बिजली की नंगी तार डाली गई थी, जिसकी वजह से बछड़े को करंट लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में वहां के निवासी शशि, शेखर कुमार, संजीव चैधरी, धर्म सिंह, नरेंद्र त्यागी, पवन त्यागी, नीलम यादव सहित कई लोगों ने संयुक्त रूप से थाने में आकर शिकायत की।

उन्होंने एनपीसीएल के अधिकारियों पर आरोप लगाया है कि उनकी लापरवाही के चलते बछड़े को बिजली का करंट लगा तथा उसकी मौत हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में धारा 429 के तहत मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय